विकास दुबे की सूचना देने वाले को ढाई लाख का ईनाम, बढ़ाई गयी ईनामी राशि

लखनऊ. भगीरथ प्रयास न्यूज़ नेटवर्क. कानपुर के विकरू गांव में एक सीओ सहित आठ पुलिसकर्मियों की हत्या के मुख्य आरोपी विकास दुबे पर अब इनाम की राशि बढ़ाकर ढाई लाख रुपए कर दी गई है. कानपुर आईजी रेंज मोहित अग्रवाल ने फरार चल रहे विकास दुबे पर इनाम की राशि बढ़ाने के लिए डीजीपी ऑफिस को लिखा था.

इसके बाद डीजीपी एचसी अवस्थी ने इनाम की राशि बढ़ाते हुए ढाई लाख कर दी है. अब विकास दुबे की सूचना देने पर ढाई लाख रुपए का इनाम मिलेगा. इससे पहले उस पर 50 हजार और फिर बढ़ाकर एक लाख का इनाम कर दिया गया था.

पुलिस कर्मियों की हत्याकांड के मुख्य आरोपी विकास दुबे की गिरफ्तारी पुलिस के लिए किसी चुनौती से कम नहीं है. 40 थानों की फोर्स, एक हजार से अधिक दारोगा, क्राइम ब्रांच और एसटीएफ की टीम उसकी चप्पे-चप्पे पर तलाश कर रही है. बावजूद इसके 72 घंटे से ज्यादा का वक्त गुजरने के बाद भी विकास दुबे और उसके गुर्गे पुलिस की गिरफ्त से दूर हैं.

इसके बाद पुलिस ने कानपुर, कानपुर देहात, उन्नाव और आस-पास के जिलों में विकास दुबे के पोस्टर चस्पा किए हैं. साथ ही राहगीरों को भी विकास की तस्वीर दिखाकर उसकी सूचना मांगी जा रही है. लोगों से अपील की जा रही है कि वे विकास दुबे को पकड़वाने में पुलिस की मदद करें. सूचना देने वाले को ढाई लाख रुपए का इनाम दिया जाएगा.

Print Friendly, PDF & Email

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *