यूपी/बाराबंकी: आर्थिक तंगी से परेशान युवक ने पत्नी व 3 बच्चों की हत्या कर किया सुसाइड

बाराबंकी.भगीरथ प्रयास न्यूज़ नेटवर्क. उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में दिल-दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक ही परिवार के 5 लोगों के सुसाइड से हड़कंप मच गया है. पता चला है कि सुसाइड करने वालों में मां-बाप और उनके तीन बच्चे शामिल हैं. बच्चों में दो बेटियां और एक बेटा है. शुरुआती पूछताछ में परिवार के आर्थिक तंगी के चलते सुसाइड करने की बात सामने आ रही है. कोतवाली क्षेत्र के सफेदाबाद की ये घटना है. मौके पर पुलिस-प्रशासन जांच-पड़ताल में जुटा है.

नगर कोतवाली क्षेत्र के सफेदाबाद में ये घर है. यहां रहने वाले विवेक शुक्ला, उनकी पत्नी अनामिका, दो बेटियां पोयम शुक्ला (10 वर्ष), ऋतु शुक्ला (7 वर्ष) और बेटा बबल शुक्ला 5 वर्ष मृत पाए गए. आस-पड़ोस वालों के अनुसार परिवारवालों को दो दिन से किसी ने नहीं देखा था. शुरुआती जांच में पुलिस को ऐसा लग रहा है कि बच्चों की हत्या करने के बाद पिता ने आत्महत्या की है. वहीं मामले में एक सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें विवेक शुक्ला ने लिखा है कि आर्थिक तंगी के चलते वह यह कदम उठा रहा है. वह अपने परिवार को कोई सुख नही दे पाया.

उधारी की बात आई सामने

पता चला है कि शादी के बाद से ही विवेक अपने माता-पिता से ज्यादा बातचीत नहीं करता था. पहले वह मोबाइल का काम करता था, इसके बाद उसने कुछ और काम किए, लेकिन सफल नहीं हो सका. इस दौरान उस पर उधारी काफी हो गई थी.दो दिन से परिवार घर से बाहर निकला था, वहीं एसी लगातार चल रहा था. आज शुक्रवार 5 जून की सुबह जब विवेक की मां ने छत से कमरे के जंगले में झांककर देखा तो विवेक की फंदे से लटकी लाश दिखी.  इसके बाद उन्होंने अपने दूसरे बेटे को जानकारी दी, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची. भाई विनोद ने बताया कि उनका विवेक से बातचीत नहीं थी. विवेक की शादी के बाद से ही उनका उससे कोई लेना-देना नहीं था. विनोद ने बताया कि सुनने में आया है कि विवेक किसी कर्ज आदि को लेकर परेशान था. पुख्ता तौर पर वह कुछ नहीं कह सकते.

Print Friendly, PDF & Email

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *