टैक्सी बुक कराकर घर लौट रहा व्यक्ति हुआ जहर खुरानी का शिकार

ब्लैक कलर की कार सवार युवकों ने घटना को दिया अंजाम

जिला अस्पताल में जिंदगी और मौत से जूझ रहा अधेड़

मिल्कीपुर/अयोध्या। भगीरथ प्रयास न्यूज़ नेटवर्क ब्यूरो रिपोर्ट
कुमारगंज थाना क्षेत्र के सिधौना निवासी 52 वर्षीय अधेड़ अयोध्या रोडवेज से टैक्सी कार बुक करा कर अपने घर के लिए निकला था कि वह जहर खुरानी गिरोह का शिकार हो गया तथा जहर खुरान गिरोह ने अधेड़ के सामान एवं नगदी लूट कर सड़क के किनारे फेंक दिया।
मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने बेसुध पड़े अधेड़ को इलाज के लिए सीएचसी मिल्कीपुर पहुंचाया हालत गंभीर देख सीएससी के चिकित्सकों में अधेड़ को जिला अस्पताल रेफर कर दिया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार सिधौना ग्राम पंचायत अंतर्गत खदरा गांव निवासी 52 वर्षीय अजमेर सिंह मध्यप्रदेश में किसी कंस्ट्रक्शन कंपनी में कार्य करते हैं वह बीते रविवार की भोर करीब 4 बजे रोडवेज बस से फैजाबाद बस अड्डे पर पहुंचे थे, जहां उन्होंने अपनी पत्नी से फोन पर बात की थी और बताया था कि काले रंग की एक टैक्सी कार मिल गई है मैं बुक करा कर सीधे घर अभी पहुंच रहा हूं।
अधेड़ के परिजनों का कहना है कि उन्होंने बारुन बाजार तक अपनी लोकेशन दी थी। इसके बाद अचानक उनका मोबाइल स्विच ऑफ बताने लगा था। उधर काले रंग की टैक्सी कार सवार युवकों ने अधेड़ को अपना शिकार बना लिया तथा उसे नशीला पदार्थ खिलाकर उसके पास मौजूद एटीएम कार्ड सोने की चैन एवं अंगूठी तथा अन्य कागजात व नगदी छीन लिए और अधेड़ अजमेर सिंह को इनायत नगर थाना क्षेत्र स्थित प्राथमिक विद्यालय मीठे गांव के पास सड़क के किनारे कार से धकेल कर भाग निकले थे।
रविवार की अलसुबह शौच के लिए निकले ग्रामीणों ने सड़क के किनारे बड़े व्यक्ति को देखते ही 112 पीआरबी को सूचना दी और एंबुलेंस बुलाकर आनन-फानन में इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया अस्पताल पहुंचते – पहुंचते अधेड़ की शिनाख्त अजमेर सिंह के रूप में हुई।
सीएचसी के डॉक्टरों ने हालत गंभीर देख बेहोश अजमेर को जिला अस्पताल रेफर कर दिया सूचना मिलते ही सिधौना गांव से उनके परिजन भी अस्पताल पहुंचे।

Print Friendly, PDF & Email

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *