मोदी सरकार के एक वर्ष पूरा होने पर भाजपाइयों ने किया परिवार संपर्क अभियान

मोदी सरकार के एक वर्ष पूरा होने पर भाजपाइयों ने परिवार संपर्क अभियान के चौथे दिन 1620 बूथों पर 1 लाख 44 हजार 6 सौ 80 परिवारों से की मुलाकात , केन्द्र व प्रदेश सरकार की उपलब्धियां बताई और कोरोना से बचाव के लिए किया सतर्क

सुलतानपुर। भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्त्ताओं पदाधिकारियों व जनप्रतिनिधियों ने मुहिम जारी रखते हुए परिवार संपर्क अभियान कार्यक्रम के तहत चौथे दिन जिले के 1620 बूथों पर जाकर 1 लाख 44 हजार 6सौ 80 परिवारों से मुलाकात व संवाद स्थापित कर प्रधानमंत्री मोदी का पत्र व योगी सरकार की तीन साल की उपलब्धियों का पत्रक दिया। इस दौरान लोगों को कोरोना वायरस से बचाव के लिए जागरूक करते हुए मास्क व सैनेटाइजर का भी वितरण किया गया।

भाजपा प्रवक्ता विजय सिंह रघुवंशी ने जानकारी देते हुए बताया कि भाजपा जिला अध्यक्ष डॉ आर. ए. वर्मा ने अपने निवास के बूथ संख्या 110 पर सेक्टर प्रमुख दयाराम यादव के साथ आज तीस परिवारों में संपर्क स्थापित कर उनको प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का पत्र सौंपा। सुलतानपुर विधायक सूर्यभान सिंह व नगर पालिका अध्यक्ष बबिता जायसवाल , जिला उपाध्यक्ष आलोक कुमार आर्या, जिला मंत्री आशीष सिंह रानू ने नगर अध्यक्ष आकाश जायसवाल की अगुवाई में नगर के ठठेरी बाजार , शाहगंज व बढैयाबीर सेक्टर में सेक्टर प्रमुख अरुण पांडे , सविता श्रीवास्तव व प्रदीप जयसवाल के संयोजन में 122 परिवारों से संपर्क स्थापित कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पत्र , मास्क व सेनीटाइजर लोगों को सौपा।

कादीपुर विधायक राजेश गौतम, लंभुआ विधायक देवमणि द्विवेदी एवं सदर विधायक सीताराम वर्मा ने अपनी विधानसभाओं के विभिन्न बूथों पर जाकर परिवार संपर्क अभियान के तहत जनता से सीधा संवाद स्थापित किया। इस दौरान विधायक गणों ने लोगों को प्रधानमंत्री मोदी का पत्र तथा योगी सरकार की तीन साल की उपलब्धियों का पत्रक दिया। लोगों को सरकार की जन- कल्याणकारी योजनाओं के बारे में विस्तृत जानकारी दी। कोरोना वायरस से बचाव के लिये मास्क व सैनेटाइजर भी वितरित किया। लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने, फेस मास्क लगाने व हाथों को साबुन से धोने व सैनेटाइजर करने को कहा।वही भाजपा नेता अजय जायसवाल,अखिलेश जायसवाल , प्रवीण मिश्रा, दिनेश चौरसिया, मनीष जायसवाल, विजय सेक्रेटरी, धवन मिश्रा, रवि अग्रहरी, रवि श्रीवास्तव आदि ने नगर के अपने-अपने बूथों पर पदाधिकारियों के साथ मिलकर पार्टी के दिशा निर्देश अनुसार कार्यक्रम को गति प्रदान किया।

पूर्व मंत्री व पूर्व जिला अध्यक्ष ओम प्रकाश पांडे ने आज अपने बूथ बढैयावीर में परिवार संपर्क अभियान के तहत 25 परिवारों से संपर्क स्थापित कर पीएम मोदी का पत्र दिया। पूर्व मंत्री विनोद सिंह ने अपने बूथ पर जाकर दो दर्जन से अधिक परिवारों से किया संपर्क, लोगों को मोदी व योगी सरकार की उपलब्धियां बताई तथा कोरोना वायरस से बचाव के लिए जागरूक भी किया। भाजपा के पूर्व जिला अध्यक्ष डॉ0 सीता शरण त्रिपाठी के नेतृत्व में सेक्टर सयोंजक नितिन पाण्डेय व बूथ अध्यक्ष धीरज शर्मा के साथ आज लोलेपुर कै बूथ न0 334 ,335 , 336 में परिवार संपर्क अभियान के तहत 80 परिवारों से संपर्क स्थापित कर मोदी का संदेश पत्र, फेस मास्क व सैनेटाइजर का वितरण कर मोदी सरकार की द्वितीय कार्यकाल के प्रथम साल की उपलब्धियां बताई और कोरोना वायरस से बचाव के लिए जागरूक किया।

जिला उपाध्यक्ष रामभवन मिश्रा ने इसौली विधानसभा के पीपरगांव मण्डल अन्तर्गत ग्राम खारा के बूथ संख्या 106 पर , सेक्टर संयोजक पंकज मिश्रा व बूथ अध्यक्ष राजेश व मण्डल महामंत्री जर्नादन के साथ 90 परिवारों में घर-घर जाकर संपर्क स्थापित किया।भाजपा जिला उपाध्यक्ष संजय सिंह त्रिलोकचंदी ने अपने बूथ दाऊदपुर में घर – घर जाकर लोगों से संपर्क स्थापित कर पीएम मोदी का पत्र तथा योगी सरकार की तीन साल की उपलब्धियों का पत्रक के साथ फेस मास्क व सैनेटाइजर वितरित किया।

पूर्व पालिकाध्यक्ष भोला नाथ अग्रवाल ने अपने बूथ रूद्रनगर तथा भाजपा नेत्री उपमा शर्मा ने लक्ष्मणपुर तथा भाजपा नेत्री कंचन जमुना कोरी ने पयागीपुर स्थित अपने बूथों पर जाकर परिवार संपर्क अभियान के तहत लोगों से संपर्क स्थापित कर पीएम मोदी का पत्र तथा योगी सरकार की तीन साल की उपलब्धियों का पत्रक सौपा।

भाजपा महिला मोर्चा की जिला अध्यक्ष बबिता तिवारी ने मंडल महामंत्री अवधेश शर्मा, सेक्टर संयोजक अवधेश पाठक ,मंडल सह संयोजक लवकुश तिवारी, सेक्टर प्रभारी पंकज मिश्रा के साथ कुड़वार विकास खण्ड के पूरेमिश्र के पुरवा मे पहुंचकर तीन दर्जन से अधिक परिवारों में संपर्क स्थापित कर पीएम मोदी का पत्र, मास्क व सैनेटाइजर वितरित किया। सरकार द्वारा चल रही विभिन्न योजनाओं के बारे मे बताया व कोरोना वायरस से बचाव के लिये सतर्कता बरतने की हिदायत दी।

Print Friendly, PDF & Email

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *