स्वर्ण व्यापारी के परिवार ने पुलिस का जीना किया हराम

अंबेडकरनगर: भगीरथ प्रयास न्यूज़ नेटवर्क। जिला मुख्यालय से जुड़ा कस्बा शहजादपुर में एक सास-बहू की लड़ाई पुलिस के लिए मुसीबत बन गई।

दोनों एक-दूसरे के खिलाफ थाने में तहरीर भी दे चुकी है।
अक्सर किसी न किसी मामले को लेकर विवाद हुआ करता है। यह मामला एक प्रतिष्ठित स्वर्ण व्यापारी कृष्णा सेठ जो कि गहना कोठी के नाम से जाने जाते हैं। पारिवारिक लड़ाई अब खुले मैदान में होने लगी इनकी लड़ाई से मोहल्ले के लोग पूरी तरह परेशान हो चुके हैं।
यहां तक कि पुलिस भी ऊब चुकी है
ये दोनों कभी एक-दूसरे के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाने पुलिस थाने पहुंच जाती है तो कभी सड़क पर खड़े होकर नारेबाजी करती है।
दरअसल, अकबरपुर के
शहजादपुर क्षेत्र के एक परिवार में काफी समय से पारिवारिक विवाद चल रहा है,जिसके चलते ससुराल वालों ने बहू ज्योति को घर के बाहर निकाल दिया।

” ससुर जी गेट खोलो,आपकी बहू बाहर खड़ी है “
बहू ने अपने पति,ससुर और सास के खिलाफ 2019 में घरेलू हिंसा अप्राकृतिक सेक्स, अकबरपुर कोतवाली थाने में मारपीट एवं प्रताड़ना की रिपोर्ट भी दर्ज करवा रखी है । जिसमें आनंद सोनी को जेल हो चुकी है

इधर बहू को आसपास के लोगों एवं रिश्तेदारों का समर्थन मिलता देख सास सुनीता देवी ने मंगलवार को बंद कमरे में बहू के कुछ रखें हुए सम्मान को आग के हवाले कर दिया धुएं का गुब्बारा देख पड़ोसियों ने तत्काल फोन पर पुलिस को सूचना दी पुलिस लाख मनाती रही दरवाजा खोलने के लिए मगर सुनीता देवी दरवाजा नहीं खोली
सास का कहना है।
“मुझे मेरी क्रूर बहू से बचाओ ”
बहू ज्योति सोनी, के पति आनंद सोना का कहना है कि ज्योति का परिवार के साथ सम्बन्ध ठीक नहीं है ,वह सास के साथ मारपीट करती है ।

Print Friendly, PDF & Email

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *