सराय गोकुल में सामूहिक रूप से दसवीं, बारहवीं वा बीए के छात्रों ने खेल के मैदान को अतिक्रमण से बचाने के लिए एसडीएम से लगाई गुहार

बल्दीराय/सुलतानपुर। भगीरथ प्रयास न्यूज नेटवर्क ब्यूरो रिपोर्ट। तहसील बल्दीराय के सराय गोकुल ग्राम पंचायत में सामूहिक रूप से दसवीं, बारहवीं वा बीए के छात्रों ने खेल के मैदान को अतिक्रमण से बचाने के लिए एसडीएम से लगाई गुहार। बताते चलें कि सराय गोकुल ग्राम पंचायत में गाटा संख्या 657 रकबा 0.2 780 क्षेत्र है। उक्त खेल के मैदान में 1 वर्ष पूर्व तत्कालीन लेखपाल प्रशांत शुक्ला एवं ग्राम प्रधान वंशराम तथा पंचायत सचिव राधेश्याम कुशवाहा द्वारा उक्त खेल के मैदान में आंगनबाड़ी केंद्र का भवन बनवा कर अतिक्रमण कर लिया गया है।

पुनः लेखपाल चंद्रभान कनौजिया ग्राम प्रधान वंश राम एवं पंचायत सचिव राधेश्याम कुशवाहा द्वारा उसी खेल के मैदान में शौचालय का निर्माण करवाया जा रहा है इसमें पूरा खेल का मैदान अतिक्रमण की चपेट में है।

खेल के मैदान को प्रयोग करने वाले बच्चों एवं स्थानीय ग्रामीणों का कहना है कि न्याय हित में उक्त शौचालय के निर्माण को रोका जाना चाहिए एवं किसी सक्षम अधिकारी की देखरेख में पैमाइश होना आवश्यक है। बिना पैमाइश की शौचालय के निर्माण को तत्काल रोका जाना चाहिए एवं खेल के मैदान को अतिक्रमण मुक्त किया जाना न्यायोचित एवं न्याय संगत है।

इस संबंध में सामूहिक रूप से अभिषेक जायसवाल किशन मोहन विराट त्रिपाठी रोहित कुमार पन्नालाल शिव शंकर अविनाश तिवारी अमित तिवारी आशुतोष तिवारी आदि लोगों ने उप जिलाधिकारी से गुहार लगाई है कि स्वयं की निगरानी में खेल के मैदान की पैमाइश करवाने के बाद ही किसी भी प्रकार का निर्माण करवाए जाने की मांग की है।

Print Friendly, PDF & Email

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *