सचिव पद पर सर्वसम्मति से चुने गए रंगकर्मी अजीत प्रताप सिंह

गोरखपुर। भगीरथ प्रयास न्यूज़ नेटवर्क । गोरखपुर थियेटर एसोसिएशन की एक अति आवश्यक कार्यकारिणी की बैठक गुरुवार को एसोसिएशन के अध्यक्ष विनीता श्रीवास्तव के आवास पर उनकी अध्यक्षता में संपन्न हुई, जिसमें आगामी सत्र के लिए सचिव के पद पर शहर के जाने-माने वरिष्ठ रंगकर्मी अजीत प्रताप सिंह का चयन हुआ और पूर्व सचिव वरिष्ठ रंगकर्मी रविंद्र रंगधर ने सचिव पद का कार्यभार नये सचिव अजीत प्रताप सिंह को सौंपा ।
साथ ही एसोसिएशन के अन्य पदों पर भी चयन हुआ जिसमें उपाध्यक्ष के पद पर प्रदीप सुविज्ञ,कोषाध्यक्ष आसिफ जहीर, मीडिया प्रभारी बेचन सिंह पटेल को चुना गया ।
चयनोपरांत सभी पदाधिकारियों ने गोरखपुर थिएटर एसोसिएशन के विस्तार और इसे आगे बढ़ाने पर चर्चा हुई । चुने गये नवनिर्वाचित सचिव अजीत प्रताप सिंह ने कहा आगामी एक हफ्ते में समस्त कार्यकारिणी व साधारण सभा की एक बैठक होगी और इसमें पूरे वर्ष के क्रियाकलापों की रुपरेखा तैयार कर सबकी जिम्मेदारियां तय की जाएंगी । एसोसिएशन का मकसद रंगमंच को बुलंदियों पर पहुंचाना और इससे जुड़े कलाकारों के हर सुख दुख में साथ निभाना है । कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रही एसोसिएशन के अध्यक्ष विनीता श्रीवास्तव ने सभी चुने गए पदाधिकारियों को बधाइयां देते हुए आगामी वर्षों में बेहतर कार्य करने के लिए उत्साहित किया साथ ही सभी पदाधिकारियों व सदस्यों से सदस्यता अभियान चलाकर नये सदस्यों को जोड़ने की अपील की । गोरखपुर थियेटर एसोसिएशन के संस्थापक एवं महान रंग चिंतक प्रेमचंद श्रीवास्तव की तृतीय पुण्यतिथि 10 जून पर कार्यकारिणी के सभी सदस्यों ने एक शोक सभा का आयोजन कर श्रद्धांजलि अर्पित की ।
कोरोना काल में सोशल डिस्टेंसिंग का पूर्णतया पालन करते हुए समस्त कार्यक्रम संपन्न हुआ जिसमें पूर्व सचिव रंगकर्मी रविंद्र रंगधर, मानवेंद्र त्रिपाठी, श्रीनारायण पांडे, आसिफ जहीर, अजीत प्रताप सिंह आदि उपस्थित रहे ।

Print Friendly, PDF & Email

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *