रात 10 बजे की बड़ी ख़बरें…

नई दिल्ली। भगीरथ प्रयास न्यूज़ नेटवर्क ब्यूरो रिपोर्ट।

चंदीगढ़– कोरोना संकट के मद्देनजर बड़ा फैसला,पंजाब के सरकारी स्कूलों में बड़ी राहत,2020-21 के लिए फीस नहीं ली जाएगी,एडमिशन या ट्यूशन फीस नहीं ली जाएगी।

लखनऊ– यूपी में 15 आईपीएस अफसरों के तबादले,कानपुर के एसएसपी दिनेश पी हटाए गए,प्रीतिंदर सिंह कानपुर के SSP/DIG बने,दीपक कुमार DIG/SSP अयोध्या बनाए गए,के सत्य नारायण आईजी चित्रकूट रेंज,आशुतोष कुमार आईजी पीएसी मुख्यालय,दीपक रतन आईजी अलीगढ़ रेंज बने,दिनेश पी एसएसपी झांसी बनाए गए,सत्येंद्र कुमार एसपी लखीमपुर खीरी,यशवीर सिंह एसपी जालौन बनाए गए
लखनऊ डीसीपी दिनेश सिंह एसपी अमेठी,डी प्रदीप कुमार एसपी EOW वाराणसी ,डॉ सतीश कुमार सेनानायक SDRF बने,ख्याति गर्ग डीसीपी लखनऊ बनाई गईं,आशीष तिवारी एसपी रेलवे झांसी बने
पूनम सेनानायक पीएसी आगरा बनाई गईं,अनिल राय आईजी बस्ती रेंज बनाए गए,इस बार आईपीएस तबादलों में नया प्रयोग,कानपुर और अयोध्या में DIG लगाए गए,एसएसपी की जगह डीआईजी लगाए गए,प्रीतिंदर कानपुर और दीपक कुमार अयोध्या।

सुल्तानपुर– बिना वर्दी के चेकिंग पर निकले एसपी,अच्छी तरह से ड्यूटी कर रहे पुलिसकर्मी,कई पुलिसकर्मियों को किया सम्मानित,2500 का रूपए देकर किया सम्मानित ,31 जुलाई तक नगर में है पूर्ण लाकडाउन, जायजा लेने निकले थे एसपी शिवहरि मीणा।

बरेली– बरेली बार एसोसिएशन के सचिव की मौत,अमर भारती की कोरोना से मौत,15 जुलाई को आई थी पॉजिटिव रिपोर्ट,दिल्ली के मैक्स हॉस्पिटल में हुई मौत।

गाजियाबाद– गैस पाइप लाइन लीकेज में मचा हड़कंप,पुलिस और फायर ब्रिगेड को सूचना दी गई,सड़क पर ट्रैफिक भी रोका गया ,राजनगर एक्सटेंशन चौराहे पर गैस लीकेज।

अमेठी– नागपंचमी के उपलक्ष्य में हुआ दंगल ,जीत की खुशी में हुई हर्ष फायरिंग,एक युवक के हाथ में लगी गोली,पुलिस ने घायल को पहुंचाया अस्पताल,मुसाफिरखाना के महेशपुर गांव की घटना।

हरदोई– सिपाही और ट्रक चालक के बीच बहस,नो एंट्री में ट्रक लाने, के बाद हुई बहस,सिपाही का आरोप,ट्रक चालक ने की अभद्रता, ट्रक चालक का आरोप, नशे में था सिपाही,लोनार थाना इलाके का मामला ,वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल।

लखीमपुर खीरी- एसपी ने 3 सिपाहियों को सस्पेंड किया,पीड़ित के साथ भेजे गए थे लखनऊ,तीनों पर ड्यूटी में लापरवाही का आरोप,सिपाही अंकित, राहुल और अशोक सस्पेंड ,नीमगांव थाना क्षेत्र में हुई थी वारदात।

सहारनपुर– मासूम को अगवा करने की कोशिश  ,परिजनों ने आरोपी को दबोचा,CCTV की मदद से रंगे हाथ दबोचा,लोगों ने आरोपी की जमकर की धुनाई ,आरोपी को थाने लेकर पहुंचे लोग, बेहट थाने के मनिहारान मोहल्ले का मामला।

कानपुर देहात– झोलाछाप डॉक्टर का क्लीनिक सील,एसडीएम सिकन्दरा ने की छापेमारी,स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी रहे साथ,सिकन्दरा के राजेन्द्र नगर में छापेमारी।

Print Friendly, PDF & Email

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *