नोएडा फिल्म सिटी में पुलिस ने बढ़ाई चौकसी, सरेंडर कर सकता है विकास दुबे

नई दिल्ली। भगीरथ प्रयास न्यूज़ नेटवर्क ब्यूरो रिपोर्ट। पुलिस को खबर मिली कि विकास दुबे सरेंडर कर सकता है और उससे पहले किसी मीडिया हाउस में अपनी बात रखने के लिए पहुंच सकता है. इसके बाद पुलिस ने नोएडा में फिल्म सिटी के सभी रास्तों पर नजर रखना शुरु कर दिया.

विकास दुबे की तलाश में छापेमारी जारी

सरेंडर की खबर के बाद बढ़ाई गई चौकसी

गैंगस्टर विकास दुबे की तलाश में उत्तर प्रदेश पुलिस जगह-जगह खाक छान रही है, लेकिन अब तक विकास दुबे को कई सुराग हाथ नहीं लग पाया है. इसके साथ ही नोएडा के फिल्म सिटी में भी पुलिस ने चौकसी बढ़ा दी है. दरअसल, पुलिस को खबर मिली थी कि विकास दुबे एनकाउंटर के डर से किसी चैनल में आकर सरेंडर कर सकता है.

पुलिस को खबर मिली कि विकास दुबे सरेंडर कर सकता है और उससे पहले किसी मीडिया हाउस में अपनी बात रखने के लिए पहुंच सकता है. इसके बाद पुलिस ने नोएडा में फिल्म सिटी के सभी रास्तों पर नजर रखना शुरु कर दिया. इसके साथ ही दिल्ली-एनसीआर में कई जगहों पर छापेमारी की जा रही है.

विकास दुबे के दो और साथी ढेर, कानपुर में प्रभात तो इटावा में रणबीर का एनकाउंटर

गौरतलब है कि आठ पुलिसकर्मियों की निर्मम हत्या के 120 घंटे से ज्यादा समय बीत चुका है, लेकिन सवाल अब भी वही है कि कहां है गैंगस्टर विकास दुबे. पुलिस लगातार हाथ पैर मार रही है और विकास दुबे लगातार पुलिस की आंखों में धूल झोंक रहा है. वो यूपी से निकला. फरीदाबाद में उसके होने की खबर मिली. फिर पुलिस ने दिल्ली पर नजरें टिकाईं.

विकास दुबे पर ढाई लाख का इनाम पांच लाख कर दिया गया है, लेकिन ना कहीं से कोई जानकारी मिल रही है और ना ही कोई सुराग. मतलब एक गैंगस्टर ने कई राज्यों की पुलिस के नाक में दम कर रखा है. सूत्र बताते हैं कि बिकरु गांव में वारदात को अंदाम देने के बाद विकास दुबे ने 2-3 किमी दूर शिवली गांव में अपने दोस्त के घर शरण ली थी.

कानपुर शूटआउट: दो साथियों के साथ साइकिल से भागा था विकास दुबे

विकास दुबे दो-तीन दिनों तक वहीं छिपा रहा, लेकिन पुलिस को भनक नहीं लगी. कानपुर से निकलकर विकास दुबे बड़े आराम से फरीदाबाद तक पहुंच गया और अपने करीबी के घर शरण ली. होटल में भी रूका और फिर यहां से भी फरार हो गया. पुलिस एक बार फिर हाथ मलती रह गई.

बहरहाल खबर ये भी है कि दिल्ली के वकीलों को विकास दुबे से जुड़े कुछ लोगों ने अदालत में सरेंडर के नियमों को लेकर फोन किए. इसके साथ ही खबर है कि विकास दुबे किसी मीडिया हाउस में जाकर सरेंडर का ऐलान कर सकता है. इसके बाद से यूपी पुलिस अलर्ट हो गई है.

Print Friendly, PDF & Email

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *