मुजफ्फरनगर:सिद्ध पीठ भैरव मंदिर के व्यवस्थापक पर असामाजिक तत्वों ने किया हमला, श्रद्धालुओं में फैला आक्रोश

अनिरुद्ध वत्स जिला ब्यूरो की रिपोर्ट:

मुज़फ़्फ़र नगर। भगीरथ प्रयास न्यूज़ नेटवर्क। मुज़फ़्फ़र नगर के कस्बा मीरापुर में स्थित सिद्ध पीठ भैरव मंदिर के व्यवस्थापक पर असामाजिक तत्वों ने किया हमला,श्रद्धालुओं में फैला आक्रोश


कस्बा मीरापुर के रसूलपुर में स्थित सिद्धपीठ भैरव मंदिर के व्यवस्थापक सतीश चावड़ी पर आज दोपहर के समय दर्जनों युवकों ने ईंट-पत्थर व लाठी डंडों से हमला कर दिया।सूचना मिलते ही हिन्दू युवा वाहिनी के जिला उपाध्यक्ष पं.दीपक कृष्णात्रेय व मीरापुर के नगर प्रभारी अंकुर पहलवान कार्यकर्ताओ के साथ घटना स्थल पर पहुंच गये और पुलिस को मामले की जानकारी दी।

पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे इंस्पेक्टर मीरापुर एच.एन.सिंह,एसएसआई जितेंद्र कुमार शर्मा और कस्बा इन्चार्ज ने मामले की जानकारी लेकर हमलावर युवको की तलाश शुरू कर दी है।

            कस्बा मीरापुर के रसूलपुर गांव निवासी सतीश चावड़ी सिद्धपीठ भैरव मंदिर की सारी व्यवस्था संभालते हैं।उन्ही की देखरेख में मंदिर में निर्माण कार्य भी चल रहा है।घटना की जानकारी देते हुए सतीश चावड़ी ने बताया कि वह मंदिर का कुछ कार्य कर रहे थे कि तभी कुछ युवक वहां पहुंचे और निर्माण किये जा रहे स्थल को बाईक से पार करने लगे 



जिससे निर्माण क्षेत्र का कुछ हिस्सा क्षतिग्रस्त हो जाने के कारण उन्होंने उक्त युवको को रोका तो वे अभद्रता करने लगे।सतीश चावड़ी ने बताया कि उनके द्वारा टोके जाने के कारण उक्त युवको ने दर्जनों अन्य युवको को लाठी-डंडों  सहित मौके पर बुलाकर उन पर धावा बोल दिया,जिस पर उन्हें वहां से भागकर जान बचानी पड़ी।उनकी जेब मे निर्माण कार्य हेतु रखे बारह हजार पांच सौ रुपये भी उक्त युवको ने लूट लिये। सतीश चावड़ी ने आशंका जतायी की उन पर फिर से हमले का प्रयास भी किया जा सकता है।इस सम्बंध में उन्होंने थाना मीरापुर में तहरीर देकर अपनी सुरक्षा व उचित कार्यवाही की गुहार लगायी है।

        तहरीर देने वालो में सतीश चावड़ी के साथ मंदिर के सेवादार अवनीश रस्तौगी,हिन्दू युवा वाहिनी के जिला उपाध्यक्ष पं.दीपक कृष्णात्रेय,नगर प्रभारी अंकुर पहलवान,पूर्व सभासद शिवकुमार शर्मा,राहुल व्यास,अनिल तेजयान,विमल शर्मा,वेदु गिरी,पीतम सिंह,दीपराज,आर्यन चौधरी आदि मुख्य लोग उपस्थित रहे।
Print Friendly, PDF & Email

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *