लाक डाउन के दौरान ढाई लाख की रिश्वतखोरी करते pwd विभाग का शाखा इंजीनियर गिरफ्तार

पुणे , भागीरथ प्रयास न्यूज़ नेटवर्क : लॉक डाउन के दौरान 250000 की रिश्वत लेते हुए पीडब्ल्यूडी विभाग का शाखा इंजीनियर एंटी करप्शन ब्यूरो द्वारा रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया है.
रिश्वतखोरी में गिरफ्तार किए गए शाखा इंजीनियर का नाम विलास गोपाल राव तांबाले उम्र 57 बताया गया है. इस मामले में एंटी करप्शन ब्यूरो की ओर से बंड गार्डन पुलिस थाने में एफ आई आर दर्ज कराई गई है.
बता दें कि बंद गार्डन पुलिस थाना क्षेत्र के अंतर्गत ही पीडब्ल्यूडी विभाग का कार्यालय है इसी कार्यालय में क्रमांक 4 के पुणे पूर्व विभाग के अंतर्गत विलास शाखा इंजीनियर के पद पर नियुक्त था.
इस मामले के शिकायतकर्ता को पूरे जिले की एक सड़क निर्माण का कार्य मिला था. शिकायतकर्ता ठेकेदार ने इस सड़क का निर्माण कार्य पूरा किया 5000000 का बिल मंजूरी के लिए शाखा कार्यालय में भेजा था. यह बिल अपने हस्ताक्षर से अगले अधिकारी को भेजने के लिए शाखा अभियंता विलास ने शिकायतकर्ता ठेकेदार से ₹300000 की रिश्वत मांगी थी जो कि बाद में आपसी समझौते के आधार पर ढाई लाख रुपए तय हुई किंतु ठेकेदार ने इस दौरान इसकी शिकायत पुणे के एंटी करप्शन ब्यूरो कार्यालय में कर दी और ब्यूरो कार्यालय अधिकारियों के निर्देशानुसार इंजीनियर को रंगे हाथ पकड़ने के लिए जाल बिछाया और ढाई लाख रुपए शिकायतकर्ता से लेते हुए विलास को एंटी करप्शन ब्यूरो के अधिकारियों ने रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया.

Print Friendly, PDF & Email

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *