जिला पंचायत प्रत्याशी पिंटू शुक्ला द्वारा हो रही है ग्रामीणों की मदत

अम्बेडकरनगर। भगीरथ प्रयास न्यूज़ नेटवर्क ब्यूरो रिपोर्ट। चुनावी सरगर्मी न होने के बावजूद पिन्टू शुक्ला द्वारा गाँव गाँव जनसंपर्क अभियान चलाया जा रहा है। जिसमे व्यापक जनसमर्थन उनको हासिल हो रहा है।


लगातार टाण्डा पूर्वी की संमानित जनता के श्री चरणों का आशीर्वाद लिया है‌। पिन्टू शुक्ला से बात करने पर उन्होंने बताया कि अपने बेटे और भाई को जो संम्मान टाण्डा पूर्वी की जनता ने दिया है।
उन्होंने ऋण के रूप में स्वीकार किया है मौका मिलने पर आपके इस प्यार स्नेह को वापस करने का प्रयास करेंगे।
पिंटू शुक्ला निरंतर समाज सेवा का कार्य कर रहे हैं। दिन हो या रात गर्मी हो या बरसात वह किसी भी आपदाओं के सामना करके जनता की सेवा करने के लिए दिन रात तक पर है।


उनका यह कार्य पिंटू शुक्ला का जनता के प्रति दिल में बसा हुआ सेवा भक्ति भाव को प्रदर्शित करता है। जनता ने भी चुनाव से पहले पिंटू शुक्ला को जिला पंचायत सदस्य अपने मन में बना दिया है।

खबर से संबंधित देखिए वीडियोhttps://youtu.be/Kz1hexzmevQ


अब लोग उन्हें ना तो प्रत्याशी के रूप में देखते हैं अब तो लोग उन्हें जिला पंचायत सदस्य के रूप में अभी से ही देखने लगे हैं उन्हें जनमानस का पूरा प्यार मिल रहा है। जिससे विपक्षी दल घबराहट महसूस कर रहा है और अपनी हार को महसूस कर रहा है।


जिला पंचायत प्रत्याशी पिंटू शुक्ला ने हुंकार भर दी युवाओं में रग रग में जोश भर दिया है वह जहां भी जाते हैं युवा दल उनके साथ साथ चलने लगता है और यह कारवां बढ़ता ही जा रहा है।
अंबेडकर नगर से भगीरथ प्रयास न्यूज़ नेटवर्क के लिए जिला ब्यूरो अनुराग उपाध्याय की रिपोर्ट

Print Friendly, PDF & Email

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *