गौतमबुद्धनगर में रह रहे सुल्तानपुर व अमेठी के प्रवासियों के घर वापसी में हो रही कठिनाईयो को लेकर पूर्व सदस्य विधान परिषद द्वारा नोएडा पुलिस आयुक्त को सौंपा ज्ञापन

अक्षय शुक्ल मंडलीय ब्यूरो मेरठ की रिपोर्ट।

गौतमबुद्धनगर। भगीरथ प्रयास न्यूज़ नेटवर्क। गौतमबुद्धनगर में रह रहे सुल्तानपुर व अमेठी के प्रवासियों के घर वापसी में हो रही कठिनाईयो को लेकर पूर्व सदस्य विधान परिषद अशोक सिंह द्वारा नोएडा पुलिस आयुक्त को ज्ञापन सौंपा। जिसमे यह अनुरोध किया गया कि जिस प्रकार मा0 मुख्यमंत्री के आदेश से ग़ज़ियाबाद से उ0प्र0 सरकार द्वारा बसों के संचालन के साथ-साथ रेल का भी उसी स्थान से पंजीकरण व चिकित्सीय परीक्षण कराकर रेल द्वारा भी भेजे जाने की व्यवस्था की गई है। जिसमे गौतमबुद्धनगर एवं आस पास में रह रहे सुल्तानपुर एवं अमेठी के प्रवासी लाभान्वित हो सकें।

इस सम्बंध में पुलिस आयुक्त, पुलिस उपायुक्त (नोडल अधिकारी) व अन्य अधिकारियों से मिल कर वार्ता की गयी। अभी उनके द्वारा बसों के संचालन में असमर्थता व्यक्त की गयी चूंकि उ0प्र0 सरकार द्वारा 500 कि0मी0 से अधिक दूरी पर रेल द्वारा ही प्रविसियो को पहचाने हेतु बात कही गयी है। पत्र में उठाये गए अन्य सभी बिन्दुओं पर सहानभूतिपूर्वक प्रशासन द्वारा पत्र में उठाये गए अन्य सभी बिन्दुओं पर सहानभूतिपूर्वक हर प्रकार के सहयोगात्मक सहयोग करने की बात कही और यात्रा सम्बंधित आने वाली सभी प्रकार की कठिनाईयो का निवारण करने का भी आश्वासन दिया गया।
अन्य दिनों की तरह कल और आज भी धनपतगंज, धम्मौर, कूड़ेभार, लम्भुआ और सुल्तानपुर व अन्य जगहों पर काफी संख्या में लोग पहुँच गए हैं। जो आज निकले हैं वे कल तक पहुच जाएंगे। आज राशन सामग्री वितरण दिल्ली के गाजीपुर , मदर डेयरी, मंडावली स्थान पर रह रहे अमेठी/सुल्तानपुर के लोगो को किया गया।

Print Friendly, PDF & Email

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *