मुंबई-अहमदाबाद राजमार्ग पर भीषण दुर्घटना 5 लोगों की दर्दनाक मौत, मृतकों में महिलाओं व बच्चों का भी समावेश, सभी यूपी के

मुंबई , भगीरथ प्रयास न्यूज़ नेटवर्क ब्यूरो रिपोर्ट : मुंबई-अहमदाबाद राष्ट्रीय राजमार्ग पर दापचारी में एक भयानक कार दुर्घटना में पांच लोगों की मौत हो गई। मृतकों में दो पुरुष, दो महिलाएं और एक बच्चा शामिल है।

हादसा उस समय हुआ जब मुंबई से सूरत जा रही एक कार डिवाइडर से टकरा गई और विपरीत सड़क पर जा गिरी। तालसारी पुलिस मौके पर पहुंची है।

इस संबंध में जो अधिक जानकारी मिली है उसके अनुसार मुंबई-अहमदाबाद राष्ट्रीय राजमार्ग पर वैगनआर (MH02DG3162) का चालक दापचारी बॉर्डर पर रबर बोर्ड के पास शाम लगभग 6 बजे नियंत्रण खो बैठा और कार डिवाइडर को तोड़कर विपरीत दिशा में मुम्बई के रास्ते में पलट गई। वाहन दो या तीन बार पलट गया, जिससे कार के परखच्चे उड़ गए और यह भीषण दुर्घटना हो गई। जिससे कार में सवार चार यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई। तो वही इलाज के दौरान एक की मौत हो गई।

इस दुर्घटना में 50 और 55 वर्ष की आयु के बीच के दो लोगों, जिनमें 30 से 35 वर्ष की आयु की दो महिलाएं और 10 से 12 वर्ष की आयु के बीच के दो लड़के शामिल थे। हादसे में मरने वाले सभी नालासोपारा के हैं और यह सभी मूल रूप से उत्तर प्रदेश के निवासी हैं.

बताया जा रहा है यह सभी लोग नवसारी जा रहे थे. मृतकों में 1. देवी प्रसाद शुक्ला (उम्र 46), रीना देवी प्रसाद शुक्ला (उम्र 42), श्रुति देवी प्रसाद शुक्ला (उम्र 16), स्वयंवर देवी प्रसाद शुक्ला (उम्र 10), संजय कुमार तिवारी, कल्याण (उम्र 30) शामिल है मृतकों की पहचान नालासोपारा ए 302, मैक्सवेल एवेन्यू, ओसवाल नगर, सेंट्रल पार्क के रूप में की गई। वे सभी नवसारी में एक पारिवारिक समारोह के लिए मुंबई नालासोपारा की ओर जा रहे थे। दपचेरी में उनकी कार का टायर फट गया और कार एक डिवाइडर से टकराकर सड़क के दूसरी ओर जा गिरी। एक ट्रक की चपेट में आने से पांच लोगों की मौत हो गई.

Print Friendly, PDF & Email

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *