दिल्ली नोएडा गाजियाबाद से सुल्तानपुर व अमेठी जाने वाले लोग निशुल्क यात्रा का उठाएं लाभ, जानिए कब और कहां कैसे करें संपर्क

नई दिल्ली। भगीरथ प्रयास न्यूज नेटवर्क। कोविड 19 वैश्विक महामारी कोरोनावायरस के कारण लाकडाउन के चलते दिल्ली नोएडा गाजियाबाद व आस-पास जो लोग अभी भी फंसे पड़े हैं, अपने गांव जाना चाहते हैं किंतु एन केन प्रकारेण नहीं जा पाए हैं और उन्हें बस या ट्रेन के जाने का समय व पता नहीं मालूम है तो आप आगे दिए गए नंबरों पर संपर्क स्थापित करके आसानी से अपने घर निशुल्क यात्रा कर सकते हैं।

बताते चलें कि सुल्तानपुर के पूर्व विधान परिषद सदस्य अशोक सिंह जब से लाक डाउन चल रहा है तब से अब तक सुल्तानपुर अमेठी के हजारों हजार लोगों को स्थानीय प्रशासन की मदद से गाजियाबाद नोएडा ग्रेटर नोएडा व दिल्ली के सुदूर इलाकों में ढूंढ ढूंढ कर मजबूर बेसहारा व परेशान लोगों तक राशन राहत सामग्री व आवश्यक धनराशि उपलब्ध करवा रहे हैं। साथ ही साथ उन्हें उनके घरों तक पहुंचाने का कार्य कर रहे हैं।

मानो श्री सिंह के जीवन में सुबह से देर रात तक परेशान लोगों की मदद में लगे रहना उनके जीवन का अहम हिस्सा बन गया है। आपको बताना चाहते हैं कि भागीरथ प्रयास से बातचीत के माध्यम से श्री सिंह ने बताया कि अभी भी जो लोग कहीं दिल्ली एनसीआर गाजियाबाद नोएडा में अपने आप को फंसा सा एहसास कर रहे हैं और सुलतानपुर या अमेठी जाना चाहते हैं और किसी भी कारण परेशान है तो मोबाइल नंबर 87 00 16 7893, 6393238703 पर बातचीत व 9415903136, 9451801508 पर वाट्स अप के जरिए संपर्क स्थापित कर सुविधा प्राप्त कर सकते हैं।

घर जाना है तो घर भी पहुंच सकते हैं। यह खबर अधिक से अधिक लोगों तक शेयर करें जिससे कि मजबूर व बेसहारा तथा परेशान लोगों तक पहुंच सके और उन्हें लाभ मिल सके।

Print Friendly, PDF & Email

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *