कोविड -19 में मरीज़ों की सेवा करनेवाले जहांगीर हॉस्पिटल के डॉक्टर्स का सम्मान “नेशनल डॉक्टर्स डे” के अवसर पर राऊंड टेबल इंडिया (पीएसआरटी 177) की पहल

पुणे, 1 जुलाई, 2020.भगीरथ प्रयास न्यूज़ नेटवर्क ब्यूरो रिपोर्ट: पुणे स्थित राउंड टेबल इंडिया ( पीएसआरटी – 177) ने आज जहांगीर हॉस्पिटल में डॉक्टर्स डे के अवसर पर 50 से अधिक डॉक्टरों को सम्मानित किया. इस वक्त उन डॉक्टर्स को सम्मानित किया गया जो फ्रंटलाइन पर कोविड- 19 के मरीज़ों को सेवा देते है. राउंड टेबल इंडिया गैर-राजनीतिक और गैर-सांप्रदायिक युवा सदस्यों का एक संगठन है. इन सदस्यों का उद्देश्य है राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय मामलों में सेवा प्रदान करना, फ़ेलोशिप और सदभावना को बढ़ावा देना.

इस अवसर पर पूर्व अध्यक्ष ललित पिट्टी, राहुल वाधवा और राऊंड टेबल इंडिया (आरटीआई- पीएसआरटी -177) के वर्तमान अध्यक्ष रिषु बावेजा उपस्थित थे. समारोह में आरटीआई के अन्य गणमान्य व्यक्तियों के साथ ही एरिया चेयरमैन देवेश जाटिया भी उपस्थित थे.

https://youtu.be/0d-RvHQItHAखबर से संबंधित वीडियो देखें

समारोह की शुरुआत जहांगीर हॉस्पिटल के अध्यक्ष एवं मुख्य अतिथि श्री. जहांगीर, अन्य प्रतिष्ठित हस्तियों, डॉक्टरों और आरटीआई सदस्यों के द्वारा पारंपरिक दीप प्रज्ज्वलन के साथ हुई.

(आरटीआई -पीएसआरटी -177) के वर्तमान अध्यक्ष रिषु बावेजा ने श्री. जहांगीर का सम्मान किया और उनकी सराहना की साथ ही डॉक्टरों को सर्टिफ़िकेट दिया. महामारी के खिलाफ लड़ाई में फ्रंटलाइनर पर बने रहकर अपनी जान की जोखीम उठाकर मरीज़ों की जान बचानेवाले डॉक्टर्स को धन्यवाद दिया.

इस वक्त जहाँगीर हॉस्पिटल के अध्यक्ष श्री. जहाँगीर ने कहा, “ मैं आरटीआई की इस पहल की सराहना करता हूं और इस अनुठी गतिविधि के लिए उनको धन्यवाद देता हूँ. मैं यह भी कहना चाहूंगा कि हमारे डॉक्टरों को मैं कोरोना वारियर्स नही बल्की करोना एंजल्स कहना पसंद करूंगा. क्योंकि मुझे लगता है कि वे अपनी ज़िंदगी दांव पर लगाकर और दूसरों को बचाने के लिए एंजेल्स का काम कर रहे हैं ”

Print Friendly, PDF & Email

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *