कोविड-19 का उल्लंघन करने वालों पर शुकुल बाजार पुलिस ने की कार्रवाई

रिपोर्टर दुर्गेश शर्मा भगीरथ प्रयास न्यूज नेटवर्क अमेठी।

शुकुल बाजार, अमेठी। पुलिस अधीक्षक की मंशा का अनुपालन कराता दिखा शुकुल बाजार की पुलिस। मीडिया के लिए जारी वीडियो में कोरोना माहमारी को फैलने से रोकने के लिए कानून के अनुपालन कराना सबसे बड़ी चुनौती बताया है पुलिस अधीक्षक ने उसके बाद जनपद के सभी थाना अध्यक्ष व क्षेत्राधिकारी के साथ बैठक किया ।

       पुलिस अधीक्षक के बयान आने की वजह से  शुकुल बाजार थाना क्षेत्र में देखने को मिला। शुकुल बाजार पुलिस ने सबसे पहले कोविड -19 नियमो का पालन कराने के लिए दुकानदारो को चुना दुकानों पर ही इस समय सबसे ज्यादा भीड़ देखने की मिल रही है। जिसके तहत दुकानों पर जाकर शुकुल बाजार पुलिस ने देखा कि कौन सा दुकानदार स्वयं कोविड 19 का पालन नही कर रहा। इस दौरान जो दुकानदार बिना मास्क लगाए व्यापार कर रहे थे। उन दुकानदारों पर कार्यवाही करते हुए जुर्बना लगाते हुए जुर्बाना की रसीद काट दी, साथ ही दुकान पर आने वाले ग्रहको को दुकान में तभी प्रवेश दे जब वह मास्क लगाकर दुकान में आए जिससे स्वयं कोरोना महामारी से सुरक्षित रहे वही दुसरो को सुरक्षित रहने के लिए भी जागरूक करे ।

    वहीं जो लोगों दुकानों पर खरीद दारी कर रहे थे उन्हें भी कोविड-19 कोरोना महामारी  के प्रति जागरूक किया। इसी दौरान शुकुल बाजार के बाजार मेंं चेकिंग अभियान चलाते हुए जो लोग तीन सवारी या फिर बिना मास्क लगाए वाहन चला रहे थे उनका भी चालान काटा और जुर्बाना कि धनराशि वसूला। थाना अध्यक्ष रविंद्र सिंह, उपनिरीक्षक राम प्रकाश सिंह, दीवान जयकरण सिंह, कांस्टेबल सुमेश मौर्य सहित शुकुल बाजार थाना पुलिस फोर्स के साथ पूरे कस्बे का पैदल भ्रमण करते हुए जहां दुकानदारों सहित आम लोगो का चालान काटा वही लोगों को मास्क न लगाने वालो को जागरूक किया तथा लॉक डाउन के नियमो का पालन करने के निर्देश देते हुए बताया कि दूसरी बार अगर नियमो का उलंघन करते हुए पकड़े जाने पर जुर्बाना की धनराशी बढ़ा कर वशूली जाएगी। इस लिए कोरोना महामारी के दौरान कोविड 19 के नियमो का पालन करे जो भी कोविड 19 का पालन करता नही मिलेगा। उन सभी पर कार्यवाही की जाएगी।

Print Friendly, PDF & Email

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *