कोरोना से एक की मौत, दीवान समेत 21 मिले पॉजिटिव

रिपोर्ट: अनुराग उपाध्याय

अंबेडकरनगर। भगीरथ प्रयास न्यूज़ नेटवर्क। जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों के मिलने का सिलसिला जारी है। बुधवार को जलालपुर कोतवाली के दीवान व 5 सरकारी कर्मचारी कोरोना समेत 21 पॉजिटिव पाए गए। इसके चलते संबंधित कार्यालय व थाने को दो दिन के लिए सील कर दिया गया। संबंधित क्षेत्रों में सैनिटाइज कराने के साथ ही संबंधित कार्यालय के कर्मचारियों को होम क्वारंटीन रहने की सलाह दी गई है।
टांडा प्रतिनिधि के अनुसार नगर पालिका परिषद टांडा में चार कर्मचारी कोरोना संदिग्ध मिले हैं। इसके चलते नगर पालिका कार्यालय को दो दिन के लिए सील कर दिया गया है।
इसके चलते बुधवार को प्रस्तावित नगर पालिका बोर्ड की बैठक भी स्थगित कर दी गई। पालिका की महिला कर्मचारी की पुत्री बीते रविवार को कोरोना पॉजिटिव पाई गई थीं। इसके बाद नगर पालिका के समस्त कर्मचारियों की जांच कराई गई थी। इसमें 4 कर्मचारी संदिग्ध पाए गए। जलालपुर कोतवाली के दीवान की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद कोतवाली को 48 घंटे के लिए सील कर दिया है। सभी पुलिसकर्मियों की कोरोना जांच कराई गई है। साथ ही सभी को क्वारंटीन रहने की सलाह दी गई है। इसके अलावा बुधवार को कटेहरी सीएचसी में तैनात स्वास्थ्य शिक्षा अधिकारी की भी कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद अस्पताल को सील कर दिया गया।
बीते 24 घंटे में जलालपुर थाने के दीवान के अलावा विभिन्न विभागों के 5 कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए। इस बीच अकबरपुर के नासिरपुर निवासी रामचंदर की कोरोना से मौत हो गई है। उनका अस्पताल में इलाज चल रहा था। सीएमओ डॉ. अशोक कुमार ने बताया कि जिले में कोरोना से अब प्रभावित होने वाले कुल नागरिकों की संख्या 214 हो गई है। बीते 24 घंटे में 21 नए कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। मृतकों की संख्या बढ़कर 10 हो गई है।

Print Friendly, PDF & Email

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *