बाहर खेल रहे दो साल के मासूम को नोंच-नोंचकर खा गए कुत्ते

नई दिल्ली.भगीरथ प्रयास न्यूज़ नेटवर्क. पंजाब में हुए दर्दनाक हादसे में मासूम की जान चली गई. मामला पंजाब के अमृतसर का है, जहां वरपाल गांव में गली में खेल रहे सवा दो साल के बच्चे को आवारा कुत्ते नोंच-नोंचकर खा गए. जिस वक्त यह घटना हुई उस वक्त पूरा परिवार घर के अंदर था.

जानकारी के मुताबिक अमृतसर के वरपाल गांव में गुरविंदर सिंह अपने पूरे परिवार के साथ रहते हैं. गुरविंदर का एक ही बेटा था, जिसका नाम गुरमानदीप सिंह था. बताया जाता है कि गुरमानदीप अपनी गाड़ी से खेलते खेलते घर से बाहर निकल गया और किसी को खबर ही नहीं लगी. घर के बाहर ही कुछ आवारा कुत्तों ने उसे काटना शुरू कर दिया है. लॉकडाउन की वजह से ज्यादातर लोग घरों के अंदर ही थे इसलिए किसी ने भी बच्चे के चिल्लाने की आवाज नहीं सुनी.

बताया जा रहा है कि आवारा कुत्ते मासूम को खींचकर खेत में ले गए और उसे बुरी तरह से नोंच दिया. कुत्तों के बुरी तरह से नोंचने के कारण गुरमानदीप की मौके पर ही मौत हो गई. गुरमानदीप के दादा बलबीर सिंह जब घर से बाहर निकले तो उन्होंने कुत्तों के झुंड को कोई चीज नोंचते हुए दिखाई दी. पास जाकर देखने पर पता चला कि वह गुरमानदीप था, जिसकी मौत हो चुकी थी.

Print Friendly, PDF & Email

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *