बबीना में इतनी गर्मी में भी पुलिस निभा रही है अपना कर्तव्य

झांसी। भगीरथ प्रयास न्यूज़ नेटवर्क। बबीना में थाना प्रभारी इंस्पेक्टर हरि श्याम ने आज सुबह से ही समस्त क्षेत्र में मोर्चा संभाला और समस्त दुकानों को चेक किया गया कि जो आदेश जिलाधिकारी द्वारा दिया गया है उसी आदेश के तहत दुकान खुल रही है। कुछ दुकान जो नियम विरुद्ध खुली थी उन्हें तत्काल बन्द कराया गया और कहा कि जब हर व्यापारी को जिलाधिकारी द्वारा मौका दिया गया है। एक निश्चित दिन तो उसी दिन अपने प्रतिष्ठान को खोले ।
सभी मार्केट का मुआयना करने के बाद थाना प्रभारी इंस्पेक्टर हरि श्याम के नेतृत्व में कस्वा इंचार्ज वरिष्ठ उपनिरीक्षक वीरेंद्र सिंह ने बबीना के मुख्य चौराहे पर भरी गर्मी में वाहन चेकिंग की जो लोग मार्किट में सामान खरीदने आ रहे उन लोगो की बिना कागज, बिना मास्क लागये व बिना हेलमेट पहनने पर चालान किये गए । शासन से स्पष्ट आदेश है कि कोई भी व्यक्ति फालतू में इस लॉक डाउन में न निकले बाइक पर एक सवारी ही हो और वाहन के साथ पूरे कागज, मुंह पर मास्क व सिर पर हेलमेट जरूर लगाएं हो। जिन लोगो के पास सबकुछ पाये गए उन्हें जांच उपरांत जाने दिया गया। आज करीब 20 से ज्यादा बाइक के चालान किये गए।

थानाप्रभारी इंस्पेक्टर हरि श्याम सिंह व कस्वा इन्चार्ज उपनिरीक्षक वीरेंद्र सिंह अपनी ड्यूटी बहुत अच्छी तरह से निभा रहे है, सभी त्यौहार भी बबीना में शांतिपूर्ण व सौहार्दपूर्ण तरीके से मानये जा रहे है हर व्यक्ति पूजा पाठ अपने घर पर ही कर रहे है । इस लॉक डाउन में सभी आमजनमानस पूरी तरह से नियमों का पालन कर रहे है और थानाप्रभारी व कस्वा इंचार्ज के कार्य की सभी लोग तारीफ कर रहे है। आम जनता खुद कह रही है कि हम सभी लोग अपने अपने घरों पर रह रहे है और हमारे पुलिस कर्मचारी इतनी गर्मी में जहां 45 डिग्री से ज्यादा टेम्परेचर चल रहा है जहां सुबह 9 बजे के बाद नही निकला जा रहा है वहीं हमारे पुलिस कर्मचारी सुबह से लेकर शाम तक धूप में डयूटी कर रहे है जो वाकई काबिले तारीफ है।

Print Friendly, PDF & Email

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *