आर्थिक तंगी से परेशान पत्रकार ने गंगा नदी में कूदकर दी जान

नई दिल्ली,14 अगस्त। भगीरथ प्रयास न्यूज़ नेटवर्क।
उत्तर प्रदेश के वाराणसी से एक पत्रकार के सुसाइड का मामला सामने आया है। पत्रकार रोहित ने गुरुवार को विश्व सुंदरी पुल से गंगा नदी में कूदकर जान दे दी। वहां मौजूद मल्लाहों ने जब देखा की कोई नदी में कूदा है तो उसे किसी तरह बाहर निकालकर लाए।पुलिस की मदद से रोहित को इलाज के लिए बीएचयू ट्रामा सेंटर में भी भर्ती कराया लेकिन इलाज के दौरान ही पत्रकार ने दम तोड़ दिया।
खबरों के मुताबिक, रोहित के ऊपर लाखों का कर्ज था। इसके साथ वह किसी लड़की के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में भी रह रहा था।चेतगंज के सीओ अनिल कुमार ने बताया कि चार पेज का सुसाइड नोट भी मिला है।इस नोट से पता चलता है कि रोहित अपनी आर्थिक समस्या और कर्ज से काफी परेशान था।
पत्रकार रोहित ने सुसाइड नोट में लिखा है कि वह इस बार अपनी बहन से राखी नहीं बंधवा पाया है और न ही मां और बुआ से मिल पाऊंगा। इसके अलावा रोहित ने अपने किसी महिला मित्र के बारे में लिखा है कि मेरे झूठ को जानकार भी तुम मेरे साथ रही। तुम्हारे जैसा दोस्त मुझे जीवन में नहीं मिल सकता। तुमने मुझे काफी मदद भी किया।इसके साथ ही रोहित ने अपने ऊपर बाकी कर्ज का जिक्र करते हुए अपने दोस्त को लिखा कि मेरे ऊपर तुम्हारा काफी कर्ज था ,जो अब कभी चुकता नहीं कर पाऊंगा। नोट में रोहित ने किसी गुरु जी के बारे में लिखते हुए बताया है कि उन्होंने कहा था कि मैं सिर्फ 35 साल तक ही जीवित रहूंगा।

Print Friendly, PDF & Email

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *