अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन कोरोना से संक्रमित, अस्पताल में भर्ती!

नई दिल्ली. भगीरथ प्रयास न्यूज नेटवर्क ब्यूरो रिपोर्ट. लोकप्रिय अभिनेता अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं. उनको अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अमिताभ बच्चन ने ही ट्वीट कर यह जानकारी दी है कि उनका रिजल्ट कोरोना पॉजिटिव आया है. उनके परिजनों और स्टाफ का भी टेस्ट कराया गया है. अपने ट्वीट में उन्होंने कहा है कि पिछले 10 दिनों में जो लोग मेरे संपर्क में आए हैं, उनसे आग्रह कि वे भी अपना कोरोना टेस्ट करा लें.

अमिताभ ने ट्वीट किया- मैं कोरोना पॉजिटिव पाया गया हूं. अस्पताल में भर्ती हो चुका हूं. मेरे परिवार और स्टाफ के लोगों का टेस्ट हुआ है. उनकी रिपोर्ट का इंतजार है. पिछले 10 दिनों में मेरे संपर्क में आने वाले सभी लोगों से गुजारिश है कि वे अपना टेस्ट कराएं.

अमिताभ बच्चन को कोरोना होने की खबर मिलते ही उनके प्रशंसको सहित अनेक प्रमुख व्यक्तियों ने उनके जल्दी स्वस्थ होने की कामना की है.

एमपी के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने लिखा- महानायक अमिताभ बच्चन के अस्वस्थ होने का समाचार मिला. ईश्वर आपको शीघ्र स्वस्थ करें और पुनः उसी ऊर्जा के साथ अपने काम में डट जायें. हम सबकी शुभकामनाएं आपके साथ हैं!

एमपी के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने ट्वीट किया- सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के कोरोना से संक्रमित होने का समाचार प्राप्त हुआ. ईश्वर से उनके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करता हूं.

प्रसिद्ध अभिनेता अनुपम खेर ने लिखा- आदरणीय अमिताभ जी!! आपने अपने जीवन में हर कठिनाई, हर मुश्किल को अपने मनोबल से परास्त किया है. मुझे और पूरे राष्ट्र को पूरा भरोसा है कि आप कोरोना की लड़ाई से भी विजयी होकर सकुशल और स्वास्थ्य रूप से वापस ठीक ठाक अपने घर पहुंचेंगे. हम सबकी प्रार्थनाएँ आपके साथ हैं.

यदि आप सितारों की समीकरण पर भरोसा करते हैं, तो 20 सितंबर 2020 तक का समय अमिताभ बच्चन की लोकप्रियता बढ़ाने वाला समय है, लेकिन सेहत के मोर्चे पर सतर्क रहने की जरूरत है, खासतौर पर 30 जुलाई से 18 अगस्त 2020 तक विशेष ध्यान रखना होगा!

Print Friendly, PDF & Email

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *