12 वीं इंटर-स्कूल मानसून ड्राइंग काम्पीटिशन

सभी स्कूलों के लिए निशुल्क, घर से ही ले सकतेे है हिस्सा

विख्यात अंतरराष्ट्रीय कलाकार पुनीता रंजन होगी जज

पुणे, भगीरथ प्रयास न्यूज़ नेटवर्क : पुणे स्थित विद्यांचल हाई स्कूल अपने 12 वीं वार्षिक इंटर स्कूल मॉनसून ड्रॉइंग काम्पीटिशन का आयोजन करने जा रहा है. कोरोना  वायरस लंबे समय तक हमारे साथ हो सकता है लेकिन हम इसके खतरे को कम करने की उम्मीद के साथ ही इसके साथ रहना सीख रहे हैं. इसी सोच के साथ, इस वर्ष की ड्राइंग प्रतियोगिता को नए तरीके से आयोजित करने की योजना बनाई हैं, जहाँ छात्र घर से इस प्रतियोगिता में हिस्सा ले सकते हैं.

सुनीता फड़के, प्रिंसिपल विद्यांचल हाई स्कूल ने कहा, पिछले साल हमें शहर भर के विभिन्न स्कूलों से 400 प्रविष्टियाँ मिलीं थी और इस वर्ष हम उस संख्या को बढ़ाने के लिए आशान्वित हैं. हम पूरे महाराष्ट्र के स्कूलों में पहुंच रहे हैं और इस आयोजन को और बड़ा बनाने की योजना बना रहे हैं.

यह प्रतियोगिता पुणे और महाराष्ट्र के सभी स्कूलों के कक्षा 5वी से 9वी तक के छात्रों के लिए लिए खुली है. इस साल विख्यात अंतरराष्ट्रीय कलाकार पुनीता रंजन जज के तौर पर उपस्थित रहेगी जो छात्रों को प्रोत्साहित करेंगी. शीर्ष 3 विजेताओं को कलाकार के साथ 1-1 सत्र मिलेगा जहां वह उन्हें व्यावसायिक रूप से पेंटिंग की बारीक बारीकियों के बारे में समझाएगी और करियर बनाने में मार्गदर्शन देंगी. प्रविष्टियां जमा करने की अंतिम तिथि 4 जुलाई 2020 है, और इसे जमा करने के लिए www.vidyanchalschool.com पर लॉग इन कर सकते हैं. यह प्रतियोगिता सभी स्कूलों के लिए मुफ़्त है.    

Print Friendly, PDF & Email

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *